Jan 21, 2022
232 Views
1 0

बिहार में जहरीली शराब पीने से पहले गई आँखों की रोशनी, फिर इलाज के दौरान हुई मौत।

Written by

 

बिहार ,जनता बाजार में एक व्यक्ति की जहरीली शराब पीने से पहले आँख रोशनी चली गई, जिसके बाद ईलाज के लिए दौरान पटना के अस्पताल में मौत हो गई। जिनकी मौत हुई उनका नाम सूरज बैठा है और उनके साथ दो लोग है जिनका भी इलाज अभी पटना में चल रहा है उनके आँखों की रोशनी जा चुकी है, लेकिन वो अभी ठीक है। लेकिन अब तक जहरीली शराब पीने के कारण लगभग 14 लोगो की मौत हो चुकी है।

वही स्थानीय लोगो का कहना है की उन सभी लोगो की मौत जहरीली शराब पीने के कारण हुई है, कुछ लोग बीमार अभी है वो भी जहरीली शराब पीने के कारण हुआ है उन्होंने कहा की एक तरफ प्रशासन बोल रही है की कार्यवाई कर रहे है लेकिन आज भी जगह -जगह पर प्रशासन की निगरानी नहीं है इस वजह से खुले में शराब बिकती है लोग पीते और बीमार होते है।

सारण एसपी ने कहा की जगह जगह पर जाँच चल रही है कई जगह छापामारी भी किया दाउदपुर में शराब बनाने वाले पकड़े गई है जाँच चल है की शराब में क्या-क्या मिलावट की जा रही है।

अब ये बात साफ हो गई है बिहार में जहरीली शराब से बहुत लोगो ने अपनी जान गंवाई है लेकिन सोचने वाली बात ये है की एक तरफ जंहा बिहार में शराब बंद है, फिर भी जहरीली शराब बिक कैसे रही है, और कितने लोगो की घर उजाड़ेगी।

Article Tags:
·

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *