banner
May 28, 2019
428 Views
0 0

हैप्पीनेस with फिटनेस

Written by
banner

हैप्पीनेस with फिटनेस 

फिटनेस एक ऐसा नाम है जिसे सुनते है हम अपने जीवन के सारे अच्छे बुरे काम याद करने लगते है और अपने स्वस्थ को लेकर चिंतिन भी करने लगते है ओर अपनी दिनचर्या को लेकर बड़ी बड़ी ढींगे भी मारने लगते है ।
      कल ही कि बात है मेरे पड़ोसी शर्मा जी व दुगल साहब में गुफ्तगू हो रही थी बातों बातों में दुगल साहब ने जैसे ही बिगड़ते स्वस्थ की बात की तो शर्मा जी तपाक से बोले – ‘  सही कहा जी आपने अब तो बीमारियों इतनी हो गई है कि अब  शरीर दवाइयों से ही चल रहा है ऊपर से प्रदूषण ने तो हसीं ही चुरा ली है 
     इतने कहते ही दुगल साहब ने वोही पुराना जुमला छोड़ दिया और गर्व से कहने लगे कि शर्मा जी कल से रेडी रहना आप, कल से सैर पर चलेंगे ओर  पार्क में जमकर व्यायाम करंगे ओर अपनी फिटनेस का ध्यान रखेंगे ।
           अब आप भी जरा अपनी दिनचर्या पर ध्यान डालो कुछ ऐसा ही मिलेगा आपको भी , या तो रोज नए फिटनेस प्लान बनाययँगे या डॉक्टरों के पास चक्कर लगाएंगे ।
       कुछ भी करो पर एक बात जान लो अगर जीवन मे खुश रहना है और परिवार को खुश रखना है तो अपनी फिटनेश पर ध्यान देना शरू कर दो क्योकि आपकी मुस्कान से लेकर आपके घर की सम्पन्नता आपके बेहतर स्वस्थ पर निर्भर करती है ।
     तो प्लान तो बहुत बन चुके अब काम शरू करने का टाइम है 
और आपकी इस परेशानी को कम करने में हम भी कुछ मदद करने जा रहे है ।
  अपने बेहतर स्वस्थ व आपकी मुस्कान के लिए  हम आपके लिए लेकर आ रहे है हैप्पीनेस with फिटनेश ।
         यहाँ आपको आपके फिटनेश की पूरी जानकारी मिलेगी साथ हो जानने को मिलेंगी वो जानकारी जो आपके शहर प्रदेश व देश की जाने माने हस्ती अपनी फिटनेश के लिए इस्तेमाल करती है 
तो अब आपकी मुस्कान बनेगी आपकी पहचान ।

banner

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *