banner
Jul 15, 2020
281 Views
1 0

बिग बॉस 14 आने की शुरू होने लगी आहट , ये कलाकार हो सकते है हिस्सा

Written by
banner

विषय :-बिग बॉस 14 आने की शुरू होने लगी आहट , ये कलाकार हो सकते है हिस्सा

नॉट :-
शेखर सुमन के बेटे एक्टर अधययन सुमन (Adhyayan Suman) लोकप्रिय टेलीविजन कलाकार निया शर्मा (Nia Sharma) और विवियन डीसेना (Vivian DSena) बिग बॉस-14 में भाग ले सकते हैं.
सूत्र के हवाले से मीडिया में एक रिपोर्ट छपी है कि सलमान खान बिग बॉस 14 के बोर्ड पर हैं
और शो का प्रसारण दो महीने में शुरू हो जाएगा. हमने संभावित प्रतिभागियों से बात करना शुरू कर दिया है,

उनमें से लोकप्रिय टेलीविजन कलाकार, विवियन डीसेना (Vivian DSena), निया शर्मा (Nia Sharma) और शेखर सुमन के बेटे एक्टर अधययन सुमन (Adhyayan Suman) प्रमुख हैं, और उम्मीद है कि वे बोर्ड पर आएंगे.’निया शर्मा टीवी के सफल शो ‘नागिन- भाग्य का जहरीला खेल का हिस्सा थीं, जो हाल ही में समाप्त हुई है. उन्हें शीर्ष 50 सबसे सेक्सी एशियाई महिला सूची में दो बार रैंकिंग पाने के लिए जाना जाता है.

मुंबई मिरर में छपी खबर के अनुसार, रियाज़ 3 सहित
कुछ बॉलीवुड फ़िल्मों में नज़र आ चुके अधययन सुमन इन दिनों तब से सुर्ख़ियों में हैं जब उनके पिता और टीवी शो होस्ट करने के लिए फेसम शेखर सुमन ने दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को न्याय दिलाने के लिए एक अभियान शुरू किया है. अधययन कई साल पहले राज़ 3 के सह-कलाकार कंगना रनौत के साथ रिश्ते में थे.

बिग बॉस 13 हिट हुआ था और सबसे लंबा सीजन बन गया क्योंकि इसका प्रीमियर 29 सितंबर, 2019 को हुआ था और 15 फरवरी को इसका समापन हुआ था. टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला ने पहले रनर-अप के रूप में असीम रियाज़ के साथ शो जीता. दूसरे रनर-अप के रूप में शहनाज गिल रहीं. टीवी कलाकार पारस छाबड़ा, रश्मि देसाई, देवोलीना भट्टाचार्जी, मधुरिमा तुली, विशाल आदित्य सिंह और आरती सिंह भी शो में शहनाज़ जरीवाला और कोएना मित्रा के साथ थीं.

banner

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *