banner
Jul 7, 2020
218 Views
1 0

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर मनोज बाजपेयी व् हंसल मेहता ने कमाल आर खान पर अपना गुस्सा जाहिर किया, साथ ही लोगों से केआरके को अनफॉलो करने की अपील की.

Written by
banner

विषय – बॉलीवुड के मशहूर एक्टर मनोज बाजपेयी व् हंसल मेहता ने कमाल आर खान पर अपना गुस्सा जाहिर किया, साथ ही लोगों से केआरके को अनफॉलो करने की अपील की.


नॉट :-
बॉलीवुड के मशहूर फिल्म निर्माता हंसल मेहता (Hansal Mehta) अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपने बेबाक विचारों के लिए भी खूब जाने जाते हैं. वह अकसर ट्वीट कर समसामयिक मुद्दों पर बेबाकी से अपनी राय पेश करते हैं. लेकिन हाल ही में फिल्म निर्माता हंसल मेहता ने बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) को लेकर ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने केआरके के सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को लेकर किये गए कुछ पुराने ट्वीट के स्क्रीनशॉट शेयर किये हैं. इसके साथ ही हंसल मेहता ने अपने ट्वीट में बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) से केआरके को सोशल मीडिया पर अनफॉलो करने की भी अपील की है.

कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन से पहले उनकी फिल्म केदारनाथ को लेकर कई ट्वीट किये थे, जिसमें उन्होंने फिल्म को बकवास भी बताया था. ऐसे में फिल्म निर्माता हंसल मेहता (Hansal Mehta) ने ट्वीट के स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा , अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) कृप्या कमाल आर खान केआरके को सोशल मीडिया पर अनफॉलो कीजिए.”

कुछ इस तरह उन्होंने केआरके पर अपना गुस्सा निकला है और साथ ही एक तरह से सोशल मिडिया पर एक वैचारिक लड़ाई का ऐलान भी किया है

हंसल मेहता (Hansal Mehta) के अलावा बॉलीवुड के मशहूर एक्टर मनोज बाजपेयरी ने भी कमाल आर खान (Kamaal R Khan) पर अपना गुस्सा जाहिर किया, साथ ही लोगों से केआरके को अनफॉलो करने की अपील की. कमाल आर खान की बात करें तो उन्होंने फिल्म देशद्रोही से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इसके बाद उन्होंने बिग बॉस से भी खूब लोकप्रियता हासिल की थी. कमाल आर खान सोशल मीडिया पर अपने बेबाक विचारों के लिए भी खूब जाने जाते हैं. साथ ही वह फिल्म का रिव्यू भी करते हैं.

banner

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *